युवक ने मोबाइल को सामने रखकर फांसी के फंदे से लटककर लगाया मौत को गले... किन कारणों से दिया घटना को अंजाम, मामले की जांच में जुटी कोतवाली पुलिस...

युवक ने मोबाइल को सामने रखकर फांसी के फंदे से लटककर लगाया मौत को गले... किन कारणों से दिया घटना को अंजाम, मामले की जांच में जुटी कोतवाली पुलिस...




दमोह - शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत आज एक फांसी के फंदे से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि शहर के स्थानीय इंदिरा कॉलोनी निवासी साहब पिता अहमद खान उम्र 27 वर्ष के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। युवक ने अपने ही घर में रस्सी से फंदा बनाकर लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। देर शाम जब युवक की मां घर पहुंची तो देखा कि युवक फंदे से झूलता हुआ मिला। घटना की जानकारी लगते ही आस पास लोगों का मजमा लग गया। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को लगने पर तत्काल ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवक साहब खान का एक बड़ा भाई कटनी में निवासरत है तो वहीं पिता अहमद खान शासकीय सेवा में कार्यरत है। वहीं पुलिस की माने तो घटना स्थल से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। जिसमे घटना क्रम का वीडियो या वीडियो कॉल पर उक्त घटना क्रम को अंजाम देने की संभावना भी जताई जा रही है। क्योंकि घटना के द्वारा सामने ही चालू कैमरे की हालत में मोबाइल सामने रखकर युवक ने घटना को अंजाम दिया है। 

बहरहाल प्रमुख्य विंदुओं के आधार पर पुलिस ने शव को फंदे से उतारते हुए। कमरे को सील कर दिया है। किन कारणों से युवक ने घटना को अंजाम दिया है। यह कह पाना अभी संभव नहीं है। पुलिस ने मोबाइल को जप्त कर लिया है। मोबाइल में बनाए गए वीडियो में स्पष्टीकरण के बाद ही मुख्य कारणों का खुलासा किए जाने की उम्मीद की जा सकती है। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता सामने आ रहा है। बहरहाल मृतक के शव को जिला चिकित्सालय के शव ग्रह में रखवा दिया गया है। जिसका सुबह पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।



Post a Comment

Please Do Not Enter Any Span Link In The Comment Box

Previous Post Next Post
Nature
Nature Nature
loading...