शासकीय भूमि पर काबिज भाजपा नेता का जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए जेसीबी की मदद से हटाया अतिक्रमण...

शासकीय भूमि पर काबिज भाजपा नेता का जिला प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए जेसीबी की मदद से हटाया अतिक्रमण...

दमोह - शहर ही नही बल्कि समूचे जिले भर में इन दिनों नेताओं रसूदखोरो का जमकर बोलबाला है, जिनके द्वारा प्रशासन के लिए ठेंगा दिखाते हुए कही भी शासकीय जमीन पर काबिज होकर कब्जा कर अपना व्यापार शुरु कर दिया जाता है।

वहीं मामला के प्रशासन संज्ञान में आने के बाद कई अतिक्रमण हटा दिए जाते है। तो कई सत्ताधारी नेताओं के दवाब में आकर काबिज छोड़ दिए जाते है। लेकिन आज एक लंबे समय से अतिक्रमण कर दुकान संचालित किए भाजपा नेता के प्रशासन के द्वारा सख्ती दिखाते हुए अतिक्रमण हटाने का ताजा मामला सामने आया है। 


जिला मुख्यालय के तहसील ग्राउंड के सामने शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर लंबे अरसे से फर्नीचर की दुकान संचालित करने वाले भाजपा नेता हरी रजक की दुकान पर दल बल के साथ पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने पल भर में जेसीबी की मदद से धराशाई कर दिया। 


जानकारी के मुताबिक तहसीलदार बबीता राठौर ने जानकारी देते हुए बताया की यह दुकान वर्षो से शासकीय भूमि पर काबिज थी। वहीं दुकान संचालक के लिए पिछले 1 वर्ष से नोटिस जारी करके अतिक्रमण हटाए जाने का आगाह किया जा रहा था। जिसके चलते यह कार्यवाही की गई।

वहीं अपने भाजपा साथी के अतिक्रमण को हटाए जाने के विरोध मे समर्थन करने पहुंचे अन्य भाजपा नेताओं की भी प्रशासनिक अधिकारियों ने एक न सुनी और देखते ही देखते अतिक्रमण हटा दिया गया। इस कार्यवाही से अब अवैध अतिक्रमण कारियों में भय का माहौल व्याप्त है।

ज्ञात हो की प्रदेश सरकार के द्वारा दिए गए निर्देशों के बाद प्रदेश भर में भू माफियों के अतिक्रमण सख्ती पूर्ण रवैया अपनाते हुए। हटाए जा रहें हैं, इस कार्यवाही के बाद अब जिला प्रशासन से अन्य नेताओं के द्वारा कर लिए गए अवैध अतिक्रमणों को हटाए जाने की भी उम्मीद की जा सकती हैं।

Post a Comment

Please Do Not Enter Any Span Link In The Comment Box

Previous Post Next Post
Nature
Nature Nature
loading...