प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा पहुंचे कुण्डलपुर गजरथ महोत्सव के संबंध में चल रही तैयारियों का लिया जायजा, बड़े बाबा का लिया आशीर्वाद...

प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा पहुंचे कुण्डलपुर गजरथ महोत्सव के संबंध में चल रही तैयारियों का लिया जायजा, बड़े बाबा का लिया आशीर्वाद...

दमोह - सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने आज कुण्डलपुर पहुँचकर आगामी माह होने वाले गजरथ महोत्सव के सबंध में समिति के पदाधिकारियों से अब तक की गई व्यवस्थाओं के सबंध में जानकारी ली। उन्होंने कहा इस दौरान सीनियर सिंटीजनों का भी आगमन होगा, व्यवस्थाए ऐसी रखी जाए कि उनको किसी तरह की परेशानी ना हो। ओमप्रकाश सखलेचा ने परिसर में डिजिटल कैमरे लगाये जाने के सबंध में भी बात की। बैठक में पूर्व वित्त मंत्री जयंत कुमार मलैया, कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य, पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीवार, सीईओ जिला पंचायत अजय श्रीवास्वत विशेष रूप से मौजूद रहे।


    

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम एवं विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा इस कार्यक्रम को सबसे सफलतम कार्यक्रम बनाने के लिये मुख्यमंत्री जी ने मुझे जिम्मेवारी सौंपी हैं। उन्होंने कहा आज तीन अलग-अलग डिपार्टमेंट के प्रिंसिपल सेक्रेट्री सभी के साथ बैठकर कलेक्टर कार्यालय में समीक्षा की जायेगी। उन्होंने कहा बैठक के पहले साईड पर मैं इसलिए आया हूँ, कि जमीनी तौर पर बात समझ ली जाये। मंत्री सखलेचा ने कहा गुरुदेव की इच्छा एवं मंशा भी समझ लूं, जिससे सभी लोगों के लिए व्यवस्था, ट्रांसपोर्ट, वेस्ट मैनेजमेंट की व्यवस्था जिसमें सीवरेज की लाइन, साफ सफाई, ठहरने की व्यवस्था, इंटरनल ट्रांसपोर्टेशन, कैमरे एवं सुरक्षा व्यवस्था, पुलिस व्यवस्था आदि इन सभी व्यवस्थाओं के बारे में चिंतन करेंगे।
     

उन्होंने बताया एक विशेष विषय छूट गया था कि यहां पर काफी सीनियर लोग आएंगे उनके लिए ईसीजी एवं अन्य रिपोर्ट को जिनका जो भी डॉक्टर हो उनको ट्रांसफर कर चेक करवाना। यह पहली बार मध्यप्रदेश सरकार में हो रहा है, मशीनें भी यहां स्पेशली भेजी जायेंगी जिससे किसी को स्वास्थ्य की दृष्टि से कोई दिक्कत ना हो, क्योंकि अभी के समय में सबसे बड़ा चैलेंज यही है आदि दृष्टिकोण को ध्यान में रखकर चर्चा करेंगे।


    

इस अवसर पर पूर्व वित्त मंत्री की धर्मपत्नि डाँ सुधा मलैया, संदेश जैन, सांसद प्रतिनिधि नरेन्द्र बजाज, डाँ सावन सिंघई, कुण्डलपुर समिति के चैयरमेन संतोष सिंघई, उपाध्यक्ष देवेन्द्र सेठ, वरिष्ठ पत्रकार नरेन्द्र बजाज, अजित मोदी, एडवोकेट विकल्प जैन, जलनिगम, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी सहित अन्य विभागों के जिलाधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Please Do Not Enter Any Span Link In The Comment Box

Previous Post Next Post
Nature
Nature Nature
loading...