नववर्ष के दिन काल बनकर आए तेज रफ्तार ट्रक ने हादसे में लेली युवक की जान, दूसरे का जिला चिकित्सालय में ईलाज जारी...

नववर्ष के दिन काल बनकर आए तेज रफ्तार ट्रक ने हादसे में लेली युवक की जान, दूसरे का जिला चिकित्सालय में ईलाज जारी...


हथनी के पास हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवारों को मारी जोरदार टक्कर... एक की मौके पर ही मौत दूसरे का जिला चिकित्सालय में ईलाज जारी...


नरेन्द्र अहिरवार, दमोह...✍️


दमोह - एक ओर जहां देश और दुनिया नववर्ष के आगमन का जमकर लुत्फ उठा रही थी। उसी बीच आज सड़क दुघर्टना में एक परिवार का चिराग बुझ गया। दरअसल दमोह शहर की सीमा से सटे जबलपुर रोड पर हथनी के पर अभाना से लौटते वक्त तेज रफ्तार ट्रक ने दोनो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी।

जिसके चलते एक युवक को सिर में गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दूसरे का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के बजरिया वार्ड नं 7 निवासी अभय ठाकुर अपने साले मोहन ठाकुर के साथ नववर्ष के उपलक्ष्य में कंचनपुरी हनुमान जी के मन्दिर दर्शन करने गए हुए थे।

इसी बीच लौटते वक्त हथनी के पास जबलपुर की ओर से आ रहे एक ट्रक ने बाईक सवार दोनो के लिए पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसे सड़क पर गिरने के बाद मृतक का शरीर कई हिस्सों में चकनाचूर हो गया। हादसा इस्तना बीभत्स था की देखने वालों की भी रूह कांप उठी।।
 

वहीं बाइक चालक अभय ठाकुर के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं घटना की जानकारी परिजनो को लगते ही जिला चिकित्सालय में भारी मात्रा में मृतक के परिजनों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

जिनका रो रोकर बुरा हाल था। जानकारी के मुताबिक दोनों ही रिश्ते में जीजा साले बताए गए हैं। जहां दुघर्टना में एक की मौत हो गई तो एक जिला अस्पताल में भर्ती हैं। बहरहाल मौके पर पहुंची नोहटा पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए। पंचनामा तैयार कर शव जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Post a Comment

Please Do Not Enter Any Span Link In The Comment Box

Previous Post Next Post
Nature
Nature Nature
loading...